Monday, August 2, 2021
Banda

बांदा-मौरंग लदे ट्रक से कुचलकर क्लीनर की मौत

[responsivevoice_button voice="Hindi Female]

मौरंग लदे ट्रक से कुचलकर क्लीनर की मौत
बांदा। बालू भरे ओवरलोड ट्रक से कुचलकर क्लीनर की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।
फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के डिघरुवा गांव निवासी मनोज सविता (44) पुत्र जगन्नाथ सोमवार को सुबह साथी चालक के साथ पथरी गांव स्थित खदान बालू लेने आ रहा था। देहात कोतवाली क्षेत्र के करहिया गांव के नजदीक दुकान से सामान खरीदने के बाद अपने ट्रक पर चढ़ते समय हैंडिल से हाथ छूट जाने पर वह सड़क पर गिर गया। इसी बीच पीछे से आ रहे बालू भरे ओवरलोड ट्रक ने उसे कुचल दिया। उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक और क्लीनर ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। जानकारी मिलने के बाद देहात कोतवाली प्रभारी बृजेश यादव फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंच गए। आसपास के लोगों से घटना के बारे में पूछताछ की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।
इनसेट
ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर चालक घायल
बांदा। गिरवां थाना क्षेत्र के बांसी गांव के मजरा कछारपुरवा निवासी इंद्रजीत उर्फ जीतू (20) पुत्र नत्थू सोमवार को सुबह अमानपुर बरियारी खदान से ट्रैक्टर में बालू लेकर लौट रहा था। खदान से सड़क पर आते ही नरैनी की ओर से आ रहे बालू भरे ओवरलोड ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। भीषण टक्कर से ट्रैक्टर-ट्राली के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रैक्टर चालक जीतू गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक और क्लीनर ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर गिरवां थानाध्यक्ष बलजीत सिंह मौके पर पहुंच गए। घायल को 108 एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज पहुंचाया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी।

Leave a Reply