Wednesday, October 27, 2021
HamirpurRath

राठ-बाइक चोरी गिरोह के सदस्यों को किया गिरफ्तार

[responsivevoice_button voice="Hindi Female]

बाइक चोरी गिरोह के सदस्यों को किया गिरफ्तार
राठ-कोतवाली पुलिस के उपनिरीक्षक की सक्रियता के चलते बीती शाम पुलिस ने बाइक चोरी गिरोह के सदस्यों को चोरी की गई पांच बाइकों व तमंचे सहित चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
राठ कोतवाली की अंबेडकर पुलिस चैकी प्रभारी उपनिरीक्षक संजय मिश्रा बीती शाम जब चैपरा रोड पर गश्त पर थे।तभी संदेह होने पर उन्होंने तीन बाइक सवारों को रोका।गहन पूँछ तांछ में अभियुक्त विकास खटीक पुत्र पप्पू खटीक निवासी सब्जी मंडी छोटी जुल्हटी राठ, अभियुक्त सलमान उर्फ हसीब,अभियुक्त  शाहिद मंसूरी पुत्र हबीब खान निवासी पठानपुरा राठ की निशानदेही पर चोरी की 5 मोटरसाइकिलें, तथा अभियुक्त शाहिद मंसूरी के कब्जे से एक अदद तमंचा व दो कारतूस, अभियुक्त सलमान के कब्जे से 3 जिंदा कारतूस 315  बोर बरामद हुआ।

चोरों ने दो घरों में की लाखों की चोरी
फोटो-राठ 10
सरीला (हमीरपुर)-जरिया थाना क्षेत्र के बौखर गांव में अज्ञात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाकर लाखों के जेवरात व नगदी पार कर दी है। हालांकि एक पीड़ित कुछ भी बताने से इंकार कर रहा है।  बौखर गांव निवासी रविंद्र कुमार ने बताया कि गुरुवार की देर रात उसके परिवार के लोग खाना पीना खाकर अपने अपने कमरों में सोने चले गए थे। सुबह देखा तो एक कमरे का ताला टूटा पड़ा था। तथा कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी से चैदह तोला सोने के जेवरात तथा लगभग एक किलो चांदी व अलमारी में रखी 54000 की नकदी गायब थी। कमरे का सामान बिखरा पड़ा था। इसके बाद चोरों ने जगदीश  परिहार के घर भी चोरी की घटना को अंजाम दिया। तथा वहां से भी नगदी व जेवरात पार कर दिया है। जगदीश का कहना है जो हुआ सो हो गया। उसे कुछ नहीं कहना है। उसने पुलिस को भी सूचना नहीं दी है। थानाध्यक्ष जरिया रीता सिंह का कहना है कि बौखर गांव में दो घरों में चोरी होने की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

तेज रफ्तार बोलेरो पलटी नौ घायल
सरीला (हमीरपुर)-क्षेत्र के खेड़ा शिलाजीत गाँव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार बोलेरो पलट गयी जिसमें ,ड्राइवर सहित नौ सवारियां घायल हो गई।
जरिया गांव के आधा दर्जन से अधिक लोग पूजा अर्चन के लिए धगवां गये थे। बापस आते समय राठ चंडौत मार्ग पर खेड़ा शिलाजीत गाँव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बोलेरो पलट गयी।जिसमें चालक पुष्पेंद्र (25)जानकी (45), पिंकी (25),कंधी लाल (50), रामाधार (70),जगरानी (55), आकाश (12),जय कुँवर (27),राम सँहाय(60),  घायल हो गए। सूचना पर पहुँची एम्बुलेंस से सभी घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Leave a Reply