Wednesday, October 27, 2021
Uncategorized

बांदा-डेढ़ वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रपट दर्ज

[responsivevoice_button voice="Hindi Female]

डेढ़ वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, रपट दर्ज
– आरोपी किशोर की तलाश कर रही पुलिस
– कालिंजर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला
बांदा। घर के बाहर खेल रही डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची को एक किशोर उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद किशोर वहां से भाग निकला। घर पहुंची मासूम बच्ची ने परिजनों को बताया। मासूम की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मासूम बच्ची को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।
कालिंजर थान क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली डेढ़ वर्षीय मासूम मंगलवार सुबह घर के बाहर खेल रही थी। उसकी मां राशन लेने कोटे की दुकान चली गई थी। इसी बीच सूना मौका पाकर पड़ोसी किशोर मासूम को उठाकर अपने घर ले गया। उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मासूम बच्ची के चीखने चिल्लाने पर आरोपी किशोर ने उसे छोड़ दिया। रक्त-रंजित हालत में बालिका अपने घर पहुंची और रोते हुए दादी को बताया। इसी बीच राशन लेकर उसकी मां भी घर पहुंच गई। मां ने पूछतांछ की तो मासूम ने किशोर की तरफ इशारा किया। मां ने किशोर से बुलाकर पूछा। इस पर घरवालों ने लोकलाज की बात कहकर मामले को ठंडा कर दिया। गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन पंचायत के दौरान बात नहीं बनी। बालिका की मां ने शनिवार को घटना की तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है, तलाश जारी है।

मारपीट में दंपति समेत तीन लहूलुहान
– मटौंध थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई घटना
– गंभीर रूप से घायल पति को जिला अस्पताल में कराया भर्ती
बांदा। तालाब में नहाने के बाद एक महिला को एक युवक ने धर दबोचा। उसके साथ छेड़खानी की। शोरशराबा सुनकर पति और जेठानी मौके पर पहुंच गए। विरोध करने पर दबंगों ने दंपति समेत तीन लोगों को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। तीनो घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
मटौंध थाने के एक गांव की रहने वाली 28 वर्षीय युवती रविवार की दोपहर तालाब नहाने गई थी। इसी बीच तालाब के भीटे में बैठे एक युवक ने उसे दबोच लिया। उसके साथ छेड़खानी करने लगा। युवती के चीखने चिल्लाने पर उसका पति और जेठानी मौके पर पहुंच गए। पति ने इसका विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। तीन लोगों ने तीनो को लाठी और कुल्हाड़ी से मारकर घायल कर दिया। शोरशराबा सुनकर मुहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए। किसी तरह समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। गंभीर रूप से घायल पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

Leave a Reply