यूपी की खबरों के लिये पढते रहिये यूपी ताजा न्‍यूज

मंदिर पर लौट कर वापस घर आ रहे बाइक सवारों को तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, एक युवक की हुई मौत व दूसरा हुआ गंभीर रूप से घायल।
हमीरपुर जनपद में सरीला तहसील क्षेत्र के बरखेड़ा गांव के पास बालू से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हुए हादसे में बाइक पर सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा उसके साथ में सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को आनन फानन में इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहीं जलालपुर थाना पुलिस के द्वारा मृतक युवक केशव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार सरीला तहसील क्षेत्र के बरखेड़ा गांव का निवासी 28 वर्षीय युवक उजेंद्र पुत्र लल्लू विश्वकर्मा जो कि अपने दोस्त जयहिंद राजपूत के साथ मोटरसाइकिल से भेंडी गांव में स्थित मंदिर से लौटकर वापस अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में बरखेड़ा गांव के पास पहुंचते ही बालू से भरे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे हुए हादसे में बाइक पर सवार उजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसके साथ में सवार जयहिंद राजपूत गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक उजेंद्र मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था जो कि अपने पीछे दो छोटे भाइयों 16 वर्षीय भूपेंद्र और 13 वर्षीय राजकुमार के अलावा 22 वर्षीय बहन छाया को रोता बिलखता हुआ छोड़ गया है। मामले में जलालपुर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया गया है तथा टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है

यूपी की खबरों के लिये पढते रहिये यूपी ताजा न्‍यूज