यूपी की खबरों के लिये पढते रहिये यूपी ताजा न्‍यूज

हमीरपुर में राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक ने रिश्ते में लगने वाली अपनी पारिवारिक भतीजी के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे धमकी दे डाली। आरोपी युवक बीते कई दिनों से कक्षा 9 में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा को विद्यालय जाते समय रास्ते में रोक कर उसे परेशान करता था। पीड़िता के पिता ने राठ कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध घटना के लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय पुत्री राठ कस्बे के एक इंटर कॉलेज में कक्षा 9 की छात्रा है। बताया कि उसकी पुत्री प्रतिदिन अपने गांव से कस्बा राठ स्थित कॉलेज में पढ़ने के लिए आती है। जिसे गांव में ही रहने वाला एक युवक जो कि उसकी पुत्री का रिश्ते में पारिवारिक चाचा भी लगता है। बीते कई दिनों से उसकी पुत्री को रास्ते में रोककर अश्लील टिप्पणी कर परेशान कर रहा है।

छात्रा ने अश्लील वार्तालाप करने का विरोध किया

बताया कि अभी हाल में ही उसकी पुत्री अपने दादा के घर से वापस अपने घर आ रही थी। तभी उसी दौरान उक्त दबंग ने उसकी पुत्री को रोक लिया। उसके साथ अश्लील बातें करने लगा। बताया कि जब उसकी पुत्री ने अश्लील वार्तालाप करने का विरोध किया तो उक्त दबंग उसकी पुत्री का हाथ पड़कर उसे घसीटने लगा। बताया कि जब उसकी पुत्री ने शोर मचाना शुरू किया, तो आरोपी युवक उसकी पुत्री को जान से मारने की धमकी देकर भाग खड़ा हुआ। बताया कि उसने राठ कोतवाली में घटना की लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रभारी इंस्पेक्टर का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया। आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है।

यूपी की खबरों के लिये पढते रहिये यूपी ताजा न्‍यूज