यूपी की खबरों के लिये पढते रहिये यूपी ताजा न्‍यूज
  1. हमीरपुर: पति ने पत्नी के साथ झगड़े के बाद की आत्महत्या पति और पत्नी के बीच झगड़े के बाद, 27 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। उमेश कुमार, राठ कोतवाली क्षेत्र के चिल्ली गांव के निवासी थे। उन्होंने अपनी पत्नी शीतल के साथ झगड़ा किया था, जिसके बाद उमेश ने आत्महत्या का कदम उठाया।
  2. गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति में किया पूजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में मकर संक्रांति की शुरुआत की, चढ़ाई खिचड़ी और की पूजा। गूंज रहे ढोल-नगाड़े के साथ मंदिर में मनाया गया मकर संक्रांति का उत्सव।
  3. बस्ती: छोटे भाई ने बड़े भाई की ज़मीन के मामले में की हत्या सगे छोटे भाई ने ज़मीन के मामले में बड़े भाई की हत्या कर दी। इसमें उन्होंने मुंगरी से सिर पर बर्बर हमला किया और बड़े भाई की मौत का कारण बना। छोटे भाई ने बताया कि उसने इसे ज़मीन हड़पने के लिए किया, ताकि उसे भी दादी के हिस्से में ज़मीन मिले।
  4. कानपुर: मेमू की दो बोगियां डिरेल, 55 ट्रेनें प्रभावित कानपुर में मेमू की दो बोगियां डिरेल हो गईं, जिससे 55 ट्रेनें प्रभावित हुईं। हादसे के बाद रेलवे ने तत्काल राहत कार्य शुरू किया और डाउन लाइन को देर रात तक चालू कर लिया।
  5. जालौन: पति ने पत्नी को गोली मारी, घरेलू विवाद के चलते घरेलू विवाद में सोमवार सुबह पति ने पत्नी को गोली मारी। पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई और जिला अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लिया है।
  6. कानपुर: 12 वर्षीय किशोर की सांड से मौत सांड की टक्कर से हाईस्कूल छात्र की मौत हो गई। CCTV फुटेज घटना को दर्शाता है, पुलिस ने जांच शुरू की है।
  7. अयोध्या: अमिताभ बच्चन ने खरीदा करोड़ो का प्लॉट बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर के बाहर 10000 स्क्वायर फीट का प्लॉट खरीदा है, जिसकी कीमत 14.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।
  8. ग्रेटर नोएडा: हत्या का खुलासा, चचेरे साले की थी शक्तिशाली हत्या 12 जनवरी को मिले शव के मामले में पुलिस ने किया खुलासा, चचेरे साले की हत्या का संदेह।
  9. लखनऊ: मुनव्वर राना के जनाजे में हजारों लोग शामिल मुनव्वर राना के जनाजे में हजारों लोग शामिल हुए, जनाजे की नमाज में भीड़ थी।
  10. अयोध्या: कांग्रेस नेताओं के साथ हुई झड़प, राम मंदिर के बाहर टूटा झंडा कांग्रेस नेताओं के द्वारा राम मंदिर के बाहर दर्शन के दौरान हुई झड़प में कांग्रेस का झंडा टूटा गया।
  11. इंडिया गठबंधन: बसपा सुप्रीमो ने किया अद्भुत ऐलान इंडिया गठबंधन में जाने की अटकलों के बीच, बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा ऐलान किया है। मायावती ने कहा कि 2024 चुनाव में BSP पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी, हम किसी विरोधी पार्टी के साथ नहीं हैं।
  12. आयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी आयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तिथि 22 जनवरी की घोषणा की गई है। प्राण प्रतिष्ठा से पहले 16 जनवरी से पूजन विधि शुरू होगी और 18 जनवरी को रामलला गर्भगृह में विराजमान होंगे। इसके बाद दर्शन 23 जनवरी से शुरू होंगे।
  13. अयोध्या: कांग्रेस नेताओं के साथ हुई झड़प का रोष अयोध्या में रामलला के दर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं के साथ हुई झड़प के बाद रोष फैला है। नेताओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया और कांग्रेस का झंडा फाड़ दिया गया।
  14. मायावती: आज जनता को योजनाओं का लाभ नहीं, फ्री राशन देकर गुलाम बनाया गया बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आज जनता को योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा, बल्कि उन्हें फ्री राशन देकर गुलाम बनाया जा रहा है।
    • हमीरपुर: युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी, पति-पत्नी के झगड़े के बाद
    • गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ ने मकर संक्रांति में किया पूजा
    • बस्ती: छोटे भाई ने बड़े भाई की ज़मीन के मामले में की हत्या
    • कानपुर: मेमू की दो बोगियां डिरेल, 55 ट्रेनें प्रभावित
    • जालौन: पति ने पत्नी को गोली मारी, घरेलू विवाद के चलते
    • कानपुर: 12 वर्षीय किशोर की सांड से मौत
    • अयोध्या: अमिताभ बच्चन ने खरीदा करोड़ो का प्लॉट
    • ग्रेटर नोएडा: हत्या का खुलासा, चचेरे साले की थी शक्तिशाली हत्या
    • लखनऊ: मुनव्वर राना के जनाजे में हजारों लोग शामिल
    • अयोध्या: कांग्रेस नेताओं के साथ हुई झड़प, राम मंदिर के बाहर टूटा झंडा
    • इंडिया गठबंधन: बसपा सुप्रीमो ने किया अद्भुत ऐलान
    • आयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को होगी
    • अयोध्या: कांग्रेस नेताओं के साथ हुई झड़प का रोष
    • मायावती: आज जनता को योजनाओं का लाभ नहीं, फ्री राशन देकर गुलाम बनाया गया
यूपी की खबरों के लिये पढते रहिये यूपी ताजा न्‍यूज